बिलासपुर : तहसीलदारों के प्रभार में बदलाव, कलेक्टर ने जारी किए आदेश..अतिरिक्त तहसीलदार मुकेश देवांगन को बिलासपुर तहसीलदार की सौंपी जिम्मेदारी।

मोहम्मद जुनैद खान CG CRIME- बिलासपुर –जिले में प्रशासनिक कार्यों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए तहसीलदार, अतिरिक्त तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के प्रभार में बदलाव किया गया है। जिले में पदस्थ तहसीलदार, अतिरिक्त तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के प्रभार में बदलाव करते हुए नई पदस्थापना की गई है, जिसमें विगत दिनों हुए ट्रांसफर के बाद ज्वाइन करने वाले अधिकारियों को भी दायित्व सौंपा गया है। जिला कलेक्टर अवनीश शरण ने आदेश जारी कर उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी है।

जिसमें अतिरिक्त तहसीलदार मुकेश देवांगन को बिलासपुर तहसीलदार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिन्होंने अपना पदभार भी ग्रहण करते हुए काम करना शुरू कर दिया है, ग़ौरतलब है कि राजस्व विभाग में बिलासपुर तहसीलदार की जिम्मेदारी को महत्वपूर्ण माना जाता है, जिसकी जवाबदारी अब श्री देवांगन को सौंपी गई है। विगत महीने ही तहसीलदार, नायब तहसीलदारों का तबादला किया गया था, जिसमें बिलासपुर में पदस्थ तहसीलदार भी प्रभावित हुए थे, लिहाज़ा उनके बाद यह पदस्थापना करते हुए, उन्हें बिलासपुर विभिन्न तहसीलों में तहसीलदार बनाया गया है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *