Bilaspur : सीपत : पति-पत्नी के बीच विवाद,पति ने टंगिया व लकड़ी से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट।

मौहम्मद जुनैद खान -बिलासपुर सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम मटियारी के शिकारी मोहल्ले में रहने वाली मुमताज शिकारी एवम उसका पति द्वारा एक साथ शराब पीने के बाद पति-पत्नी के बीच हुए विवाद ने हत्या का रूप ले लिया। इस दौरान पति ने टंगिया व लकड़ी से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की जांच में जुट गई हैं। घटना सीपत थाना क्षेत्र की हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम थाना सीपत क्षेत्र के ग्राम मटियारी के शिकारी मोहल्ले में रहने वाली मुमताज शिकारी पति रामफल उर्फ नाना शिकारी उम्र 36 वर्ष गांवों में फेरी कर चूड़ी बेचती थी। किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच पिछले एक माह से विवाद चल रहा था, आखिर में यही विवाद हत्या का रूप ले लिया। जिसमें गुस्साए पति ने पत्नी को टांगिया व लकड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार की शाम 6 बजे की हैं, जब पति-पत्नी एक साथ शराब पी,फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया विवाद इतना बढ़ गया के पति द्वारा मुमताज शिकारी की हत्या कर दी।

जिसके बाद शव को अलग-अलग टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाकर फरार होने की तैयारी में था। शराबी पिता की डरी सहमी 6 वर्षीय की बेटी के द्वारा पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। पड़ोसी द्वारा घटना की सूचना सीपत पुलिस को देते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस बेटी के कथन के आधार पर पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *