दर्दनाक सड़क हादसा ,तेज रफ्तार पिकअप पलटी, 25 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर..

Mohammad Junaid Khan- CG CRIME-

कवर्धा (कबीरधाम)- जिले में एक बार फिर से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। लोहारा थाना क्षेत्र के बचेड़ी गांव में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे 25 लोग घायल हो गए। इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कवर्धा जिले के लोहारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बचेड़ी गांव में रविवार सुबह करीब 7:30 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। पिकअप में कुल 30 लोग सवार थे, जिनमें से 25 लोग हादसे में घायल हो गए। घायलों में से चार की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल मदद की, और घायलों को डायल 112 और संजीवनी 108 एंबुलेंस की मदद से लोहारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना लोहारा थाना क्षेत्र के बचेड़ी गांव की है, जहां तेज रफ्तार के कारण पिकअप चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पलट गई। वाहन में सवार लोग स्थानीय कार्यों के लिए यात्रा कर रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हादसा तेज गति के कारण हुआ।

फिलहाल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोहारा में सभी घायलों का इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और वाहन के चालक से पूछताछ की जा रही है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *