सरेराह चाकू बाजी ,व्यापारी को चाकू मार अज्ञात बाइक सवार युवकों हुऐ फरार..

Mohammad Junaid Khan CG CRIME-

बिलासपुर- जिले में चाकूबाजी की घटना लगातार बढ़ रही है, पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें है,वही एक बार फिर हुई चाकूबाजी की घटना से लोग दहशत में है। जानकारी के अनुसार शनिवार रात एक व्यापारी को सरेराह अज्ञात बाइक सवार युवकों ने चाकू मार कर घायल कर दिया है। जिसे गंभीर हालत में सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार चकरभाठा निवासी योगेश पंजवानी रोज की तरह अपने व्यापार विहार स्थित ट्रेडिंग कंपनी के नाम से संचालित दुकान को बंद कर करीब 8.30 बजे कुंदन पैलेस के तरफ़ जाने निकला था। जो कुंदन पैलेस पहुंचा ही था की, इसी बीच तीन बाइक सवार अज्ञात युवक योगेश पंजवानी के साथ लूट का प्रयास किया पर अपने मंसूबों पर कामयाब नही होता देख युवकों ने योगेश पंजवानी पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे योगेश के पीठ और पेट में गंभीर चोटे आई है। वही घटना के बाद लोगो की भीड़ देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।



इधर घायल अवस्था में योगेश पंजवानी को आनन फानन में सिम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां बेहतर उपचार के लिए उसे अपोलो हॉस्पिटल में रैफर करने की सूचना मिली है, वही घटना की जानकारी लगते ही जिले के एसपी समेत सिविल लाइन पुलिस सिम्स पहुंच घायल व्यक्ति से हालचाल जाना,और आरोपियों को गिरफ्तार कर तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *