पथरिया मोड़ के पास झाड़ी में मिला अज्ञात युवक का लाश, लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी।


Mohammad Junaid Khan CG CRIME-


मुंगेली- जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरिया मोड़ के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है ,घटना की जानकारी लगते ही पुलिस व टीम घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई है।वहीं लाश की पहचान अभी तक नहीं हुई है, पुलिस लाश की पतासाजी में जुट गई है।

पथरिया मोड़ स्थित अज्ञात युवक उम्र (35) की झाड़ में लाश मिली है. जहां आसपास के लोगों ने लाश देखते ही इसकी सूचना जरहागांव पुलिस को दी ।पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और झाड़ी के पास लाश देखा गया वही तत्काल मुंगेली फॉरेन्शी टीम को जानकारी दी गई, जहां पर फॉरेन्शी टीम घटना स्थल पहुंच लाश की जांच कर रही टीम द्वारा लाश को मुंगेली मर्चूरी भेजा गया



जानकारी के अनुसार युवक रात्रि में शराब के नशे में था जहां शराब पीकर सो गया है जहां उसकी मृत्यु हुई है अभी तक शरीर में किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं दिखाई दे रहा है। युवक बनियान और लोवर पहना हुआ है युवक के पास किसी प्रकार की पहचान पत्र नहीं है जिसके कारण युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

वहीं सरकारी शराब दुकान जरहागांव व आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की पुलिस खंगाल रहे हैं जहां युवक की पहचान हो सके।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *